'भारत' छोड़ने पर सलमान ने मारा प्रियंका पर ताना, बोले- 'उन्होंने एहसान किया जो 5 दिन पहले बता दिया'

Share:
Bigg Boss Salman Khan
बिग बॉस 12 शो लांच के दौरान सलमान खान एक अलग ही रूप रंग में नजर आए। छोटी याट में सलमान ने समुद्र में बलखाते हुए माचो लुक में शो लांच करने पहुंचे और आते ही उन्होंने बड़ा खुलासा किया। पिछले 9 साल से बिग बॉस होस्ट कर रहे सलमान ने कहा कि मुझे भी कुछ दिन पहले ही पता चला कि ये शो शाहरूख खान को दिया जा रहा था लेकिन उनके कंधे में आई चोट और ऑपरेशन की वजह से यह शो मेरे हक में आया । ऐसा आया कि इससे मेरी विचित्र जोड़ी ही बन गई। 


Salman Khan Dance On Bigg Boss Launch
जब सलमान से विशेष बातचीत में पूछा गया कि आपकी और बिग बॉस की दोस्ती तो कुछ ज्यादा चल गई तो उन्होंने भी इसका मजाकिया जवाब देते हुए कहा कि क्योंकि इस घर के लोग बदलते रहते हैं। माचो लुक में सलमान ने बेबाकी से अपनी बात रखी। उनसे जब ये पूछा कि आप जब बिग बॉस के घर में रहेंगे तो क्या हमें रियल सलमान को देखने का मौका मिलेगा? तो सलमान भी उसी मजाकिया लहजे में जवाब दिया 'मैं तो उससे बड़े घर में रह चुका हूं।'
Salman Khan Introduce to Bharti Singh And Her Husband
जब अमर उजाला ने कहा उसके बाद आपकी फैन फॉलोइंग बढ़ गई है तो बोले, 'फिर तो सभी को वहां जाना चाहिए, फैन फॉलोइंग बढ़ जाती है। वैसे उन्होंने कहा कि 24 घंटे जब आप कैमरे के सामने होते हैं तो आप कितनी देर खुद पर काबू रख सकते हैं? बॉलीवुड में अपना करियर तलाश रहे और डूबते करियर वालों को लिफ्ट कराने वाले सलमान ने एक बार फिर कहा कि बिग बॉस में आए लोगों के साथ मेरा जुड़ाव ये होता है, 'मैं चाहता हूं कि जब कंटेस्टेंट घर से बाहर आएं तो हर किसी के पास काम होना चाहिए। कोई खाली हाथ ना रहे।

Bigg Boss 12 Lounch
बिग बॉस में अपने गुस्सैल रवैये पर भी सलमान ने कहा कि कभी- कभी घरवाले ऐसी हरकतें कर देते हैं कि मैं गुस्से में आ जाता हूं। मेरा दिमाग जल्दी सटकता नहीं है, 'आई एम नौट सटको'। अगर मैं आराम से बोलता हूं तो कंटेस्टेंट सुनते नहीं है, लेकिन कई बार घरवालों की हरकतें इतनी बढ़ जाती हैं कि मन करता है कि घर में घुस कर मारूं। इन सबके बीच एक बार प्रियंका चोपड़ा के फिल्म भारत छोड़े जाने पर सलमान का क्या रुख है इस पर काफी समय से कयास लगाए जा रहे थे।
Salman Khan , Priyanka Chopda
सभी ऐसा माने बैठे थे कि प्रियंका के फिल्म छोड़ने से वह गुस्सा हो गए हैं। इस मामले में प्रियंका ने अब भी चुप्पी साध रखी है लेकिन सलमान खान इस बारे में पहले भी बोल चुके हैं और अब उन्होंने यह भी बताया कि उनको फिल्म में कैसे लिया गया था। सलमान ने विशेष बातचीत में बताया कि प्रियंका बहुत अच्छी हैं जो उन्होंने हमें शूटिंग शुरू होने के पांच दिन पहले बता दिया कि वह 'भारत' में काम नहीं कर सकतीं। 

Salman Khan
सैंडो बनियान में मीडिया से बात कर रहे सलमान ने बताया कि इस फिल्म में प्रियंका की जगह कटरीना ले रही हैं और वही प्रड्यूसर अतुल अग्निहोत्री की पहली पसंद थीं। वैसे सलमान अपने मूड से बिलकुल अलग नजर आए न केवल उन्होंने हर बात का जवाब दिया बल्कि मीडिया द्वारा बार-बार उनकी शादी को मुद्दा बनाए जाने से पहले ही उन्होंने अपनी शादी के बारे में कहा कि जिस तरह से बिग बॉस से मेरा रिश्ता बना हुआ है.



Salma-Khan-Lounch-Bigg-Boss-12

No comments