सलमान की मां के साथ दुल्हन के जोड़े में नजर आईं कटरीना

Share:
 अर्पिता खान ने कटरीना कैफ और सलमान खान की मम्मी सलमा खान की एक तस्वीर शेयर की. लेकिन तस्वीर पर ऐसे ऐसे कमेंट आए कि आखिर में उन्हें यह तस्वीर डिलीट करनी पड़ गई.


salman-Katreena


सलमान खान और कटरीना कैफ दर्शकों की फेवरेट जोड़ी है. पहले एक दूसरे को डेट कर चुके दबंग खान और कैट जब भी साथ दिखते हैं या एक दूसरे के आसपास दिखते हैं जो फैन्स की उम्मीदें बंध जाती हैं. हाल ही में भी इस जोड़ी के साथ कुछ ऐसा ही हुआ. बात इतनी बढ़ गई कि आखिर में अर्पिता को तस्वीर डिलीट करनी पड़ी. 


Katrina with salman's Mother

दरअसल अर्पिता खान ने कटरीना की ये तस्वीर शेयर की थी. इस तस्वीर में दुल्हन बनी कटरीना सबके चहेते सलमान खान की मां सलमा खान को गले लगाती दिखीं, तो भाई फैन्स एक्टिव हो गए और शादी की बातें करने लगे. कोई बधाई दे रहा था तो कोई इस जोड़ी की तारीफ कर रहा था. 


salman-katrina

बता दें कि सलमान खान, कटरीना कैफ और 'भारत' की पूरी टीम माल्टा में शूटिंग कर रही थी. अभी हाल ही में टीम ने माल्टा का अपना शेड्यूल पूरा किया है. हो सकता है कि फिल्म के किसी वेडिंग सीन के लिए कटरीना ने ये गेटअप लिया हो. 




फिल्म में कटरीना की एंट्री एक तरह से अच्छी ही रही. ये जोड़ी शुरुआत से काफी पसंद की गई है. सलमान और कटरीना स्क्रीन पर आते हैं तो एक अलग ही जादू होता है. ये हम 2017 में रिलीज हुई 'टाइगर जिंदा है' के समय देख चुके हैं.

No comments