शाहरुख खान ने सलमान खान के पिता सलीम खान के बारे कही ये बात !

Share:
Dus Ka Dum Finale में शाहरुख खान ने सलमान खान के पिता सलीम खान से जुड़ी ऐसी बात बताई, जिसे सुन आप भी इमोशनल हो जाएंगे.


Salman Khan - Shahrukh Khan, 10 Ka Dum

टीवी गेम शो 'दस का दम के ग्रैंड फिनाले में सलमान खान (Salman Khan) के साथ रोमांस के बादशाह शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) नजर आएंगे. शो के प्रोमो में 'करण अर्जुन' की तगड़ी दोस्ती की झलक देखने को मिल रही है. सलमान और शाहरुख वीडियो में एक-दूसरी की टांग खींचते में लगे हैं. हालांकि, एपिसोड के दौरान शाहरुख ने कुछ ऐसी बात भी कही, जिसे सुन उनके फैन्स इमोशनल हो जाएंगे. एसआरके ने अपनी सक्सेस का श्रेय सलमान के पिता और मशहूर राइटर सलीम खान को दिया. शाहरुख खान का कहना है कि वह अपनी सफलता और प्रसिद्धि के लिए सलमान खान के पिता और वरिष्ठ पटकथा लेखक सलीम खान के ऋणी हैं. 
'JioPhone 2' की अगली सेल 20 सितंबर को, कैसे करें बुकिंग अभी जानें  
सलमान की मां के साथ दुल्हन के जोड़े में नजर आईं कटरीना
KBC 10: नरेंद्र ने किया दावा , उनके पास KBC के हर सवाल का जवाब है।
शाहरुख (52) ने कहा, "संघर्षशील अभिनेता के तौर मैं जब पहली बार मुंबई आया था, उस वक्त मैं सलमान खान के यहां खाना खाता था जहां सलीम खान जी मेरा बहुत ख्याल रखते थे. यह इन्हीं लोगों के कारण है कि मैं 'शाहरुख खान' बन सका. मैं इस शो पर सिर्फ सलमान के कारण आया हूं और वह मुझे जहां जाने को कहेंगे, मैं चला जाऊंगा." मालूम हो कि, सलमान खान मुंबई के बांद्रा स्थित गैलेक्सी अपार्टमेंट में पिछले तीन दशकों से रह रहे हैं. संघर्ष के दिनों में शाहरुख खान को इसी घर में पनाह मिली थी.


Salman Khan , Shahrukh Khan, 10 Ka Dum

शो में प्रोमो में शाहरुख और सलमान नकली अमिताभ बच्चन बने सुनील ग्रोवर के साथ 'कौन बनेगा करोड़पति' खेलते दिख रहे हैं. इसमें शाहरुख दोनों हाथ फैला कर रोमांस कर रहे हैं, जबकि सलमान उन्हें ढेले पर घूमाते नजर आ रहे हैं. 


शाहरुख यहां अपनी आगामी फिल्म 'जीरो' को प्रमोट करते नजर आएंगे. शाहरुख के साथ एक्ट्रेस रानी मुखर्जी भी होंगी. इस दौरान उन्होंने सलमान खान के साथ फिल्म 'कुछ कुछ होता है' की यादें ताजा कीं. फिल्म में सलमान ने स्पेशल अपीयरेंस दी थी. 'दस का दम' के प्रोमो में सलमान के साथ ये दोनों स्टार्स मौज-मस्ती भरे अंदाज में गेम खेलते हैं.

बता दें, जल्द ही शाहरुख फिल्ममेकर आनंद एल. राय की 'जीरो' में कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा के साथ नजर आएंगे. वहीं, सलमान खान फिलहाल 'भारत' की शूटिंग माल्टा में कर रहे हैं.

No comments