Salman Khan की आने वाली Movies की List , 3 होगी ब्लॉकबस्टर!

Share:

Salman Khan की आने वाली Movies की List , 3 होगी ब्लॉकबस्टर!



 सलमान खान की फिल्म का मतलब है त्योहार क्योंकि उनके अनगिनत प्रशंसकों ने कभी आलोचकों की प्रतिक्रिया पर ध्यान नहीं दिया, वे सिर्फ अपनी फिल्मों का आनंद लेते हैं और बिना शर्त प्यार देते हैं।

मजबूत सामग्री एक फिल्म हिट, सुपर हिट या ब्लॉकबस्टर बनाती है लेकिन सलमान खान का सुपरस्टारडम  बॉक्स ऑफिस पर एक औसत कहानी सफल बनाने के लिए पर्याप्त है

Image result for salman photos hd


1.Bharat


सलमान खान की फ़िल्म भारत, 2014 की दक्षिण कोरियाई की  Ode To My Father फ़िल्म से लिया गया है। सलमान फिल्म में एक साधारण आदमी की भूमिका निभा रहे हैं। सुल्तान और एक था टाइगर जैसी हिट फिल्म देने वाले सलमान इस फ़िल्म की शूटिंग कर चुके हैं।
इस फ़िल्म की शूटिंग दिल्ली ,पंजाब,मुम्बई, स्पेन,आबूधाबी सहित और कई जगहों पर होगी

2.Dabangg 3

dabangg 3



ये फ़िल्म 2010 में शुरू हुई दबंग का ही एक पार्ट है हालांकि इस फ़िल्म की तारीख अभी तय नही हुई है । पहले कहा जा रहा था, कि इस फ़िल्म में सोनाक्षी नही होंगी पर सलमान खान ने खुद इस इस खबर की पुष्टि की है कि सोनाक्षी इस फ़िल्म का हिस्सा होंगी । एक बार फिर सलमान खान चुलबुल पांडे की भूमिका में दिखेंगे और इस फ़िल्म का निर्माण अरबाज खान कर रहे हैं।

सलमान की मां के साथ दुल्हन के जोड़े में नजर आईं कटरीना
शाहरुख खान ने सलमान खान के पिता सलीम खान के बारे कही ये बात !
धर्मेंद्र ने विनोद खन्ना के साथ खिंचवाई थी ऐसी Funny फोटो

3.Kick 2

kick 2


किक 2 लोकप्रिय एक्शन-कॉमेडी फ़्रैंचाइज़ी की दूसरी किस्त है। इस फिल्म में सलमान खान के अपोजिट जैकलीन फर्नाडीज एक बार फिर से दिखाई देगीं।  साजिद नाडियाडवाला की इस फिल्म को 2019 में  Cristmas के मोके पर रिलीज़ किया जायेगा।

4. Sher Khan

sher khan

सोहेल खान ने कहा  है कि वह अपने भाई सुपरस्टार सलमान खान के लिए एक एक्शन मूवी निर्देशित करने जा रहे हैं। जिसका वजट 100 करोड़ के करीब बताया जा रहा है। इस फिल्म की तारिख अभी कन्फर्म नहीं हुई है। शेर खान  को सोहैल खान ही डायरेक्ट करेंगे। 
इसके बाद सलमान खान की Wanted 2 , Partner 2 , No Entry Me Entry  है जो जल्द ही आएंगी 

No comments